X Close
X

अभूषणों के शोरूम पर दिनदहाड़े डकैती घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार


41431-1575c560-04e9
Haridwar:

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्रांर्गत दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने मोरा तारा आभूषणों के शोरूम पर दो करोड़ की डकैती डाल दी। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने शोरूम मालिक, गार्ड और स्टाफ को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया। बदमाश नकदी और जेवरात लेकर आसानी से फरार होने में कामयाब रहे। बदमाशों के दुस्साहस से हड़कंप मच गया। पुलिस, एसओजी और विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीमें घटना स्थल पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज चेक करने के साथ साक्ष्य जुटाए। डकैती का पूरा घटनाक्रम शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया, लेकिन देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिली। 

शंकर आश्रम के पास ज्वालापुर निवासी निपुण गुप्ता का मोरातारा नाम से आभूषणों का शोरूम है। बृहस्पतिवार दिन में करीब साढ़े तीन बजे शोरूम में दो बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे थे। 

दिनदहाड़े डकैती की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एसपी अपराध प्रदीप कुमार राय, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। 

स्टाफ कर्मियों से पूछताछ के बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा गया। फुटेज में सभी बदमाश और डकैती का नजारा साफ नजर आ रहे हैं। आभूषण शोरूम मालिक के मुताबिक बदमाश करीब दो करोड़ के जेवरात और नकदी ले गए हैं। 

वहीं, सर्राफा व्यापारियों में घटना के बाद से रोष व्याप्त हैं। स्थानीय लोगों में दिनदहाड़े घटी डकैती की घटना के कारण भय का महौल हैं । बीच शहर में बेखौफ हथियारबंद बदमाशों द्वारा गहनों के शोरूम में दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार होने के उपरांत पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

 हलांकि इन सबके बीच पुलिस कप्तान सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमों लगाया हैं।

Uttarakhand Stambh News